दिल्ली में ट्रैक्टर रैली हिंसा के बाद उत्तराखंड में अलर्ट

0
53

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में बवाल के बाद अब उत्तराखंड की सीमाओं पर भी सुरक्षा कड़ी करने का अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा कि अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा और उपद्रव के बाद उत्तराखंड के चार जिलों में अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि दिल्ली में हुई घटना के बाद उत्तराखंड में पुलिस अलर्ट मोड पर है। ऊधमसिंह नगर जिले में सख्त निगरानी के निर्देश दिए गए हैं।

कड़ी कार्रवाई की जाएगी
पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के साथ हुई बैठक में जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर, नैनीताल, और देहरादून को अपने-अपने जिलों में कड़ी निगरानी रखने का निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पाकिस्तान की साजिश
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिल्ली में हिंसा को लेकर रोष व्यक्त किया उन्होंने दिल्ली में किसान रैली के दौरान हुए उपद्रव को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। सीएम ने कहा कि ऐसा करने वाले किसान नहीं हो सकते। 26 जनवरी को दिल्ली में किसानों के नाम पर कुछ अराजक तत्वों ने जो दंगे फसाद भड़काए हैं, वो नहीं होना चाहिए था। जो 26 जनवरी के पर्व पर ऐसा कदम उठाए वो किसान नहीं हो सकता है। सीएम का कहना है कि इसके पीछे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की साजिश भी नजर आ रही है।

सुरक्षा प्रबंध कड़े कर दिए गए हैं
मुख्यमंत्री रावत का कहना है कि इस तरह की घटना पूरे राष्ट्र के लिए चिंता का विषय है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जो भी किसान इस अराजकता फैलाने वाले उपद्रव में शामिल नहीं हुए उनको वे नमन करते हैं। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि उत्तराखंड में ऐसा कुछ ना हो इसके लिए सुरक्षा प्रबंध कड़े कर दिए गए हैं।

[ad id=’11174′]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here