बेयर ग्रिल्स को भारत से है खास लगाव

0
47

हम बात करेंगे आज बियर ग्रील्स की, कहीं आप भूल तो नहीं गए बेयर ग्रिल्स को? अरे वही बेयर ग्रिल्स जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के साथ उत्तराखंड के कार्बेट नेशनल पार्क में बाघों के बीच भ्रमण किया था, और मैन वर्सेस वाइल्ड शो की शूटिंग की थी। वैसे मुझे पता है, आप ब्रिटिश नागरिक बेयर ग्रिल्स जो की रोमांचक यात्रा करते हैं, को नहीं भूले होंगे।

बेयर ग्रिल्स भी भारत को कभी नहीं भूलते, पहली बार वह 18 साल की उम्र में भारत आए थे, तभी से भारत और यहां के लोग उन्हें बहुत पसंद है। वह बताते हैं कि जब भी मौका मिलता है भारत आने का तो वह जरूर आते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बेयर ग्रिल्स ने भारत के लिए अपने प्यार का इजहार किया है, वह कहते हैं कि भारत में हुए उनके शो दुनिया के अच्छे शो में शामिल है, भारत के लोग बहुत शानदार मिलनसार हैं, गर्मजोशी से भरे और दयालुता से परिपूर्ण होते हैं। भारतीय लोग अपनेपन से मिलते हैं और लोगों को स्वीकार करते हैं, भले ही जमीनी हालात अलग हो।

प्रधानमंत्री मोदी और मशहूर फिल्म स्टार रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार तीसरे भारतीय होंगे जो बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर शो करेंगे डिस्कवरी चैनल पर प्रकाशित होने वाले इस शो का नाम है – INTO THE WILD, उनके इस विशेष एपिसोड का प्रीमियर 11 सितंबर को डिस्कवरी + चैनल पर और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर होगा।

बेयर ग्रिल्स भारत के पर्वतीय जंगली धरोहर से खासे प्रभावित हैं, वे भारत के उत्तर पूर्वी इलाकों से भी खास प्रभावित है अब उनकी अगली योजना सिक्किम में एडवेंचर करने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here