उत्तराखंड से जयपुर के लिए अब नयी बस सेवाएं, जानिए क्या है समय

0
174

उत्तराखंड के कुमाऊँ क्षेत्र से जयपुर जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छा समाचार है। रोडवेज प्रबंधन ने जयपुर के लिए बस सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है।

काठगोदाम डिपो के इंचार्ज डीएन जोशी ने बताया कि ये दोनों बसें हल्द्वानी बस अड्डे से चलेंगी। उन्होंने बताया कि पहली बस शाम 05:00 और दूसरी शाम 7:30 बजे से जयपुर के लिए रवाना होगी।

कोटद्वार से जयपुर और ऋषिकेश के लिए सीधी बस सेवा शुरू
उत्तराखंड परिवहन निगम मंगलवार से कोटद्वार से जयपुर और ऋषिकेश के लिए सीधी बस सेवा शुरू कर दी हैं। जयपुर जाने वाली बस दिल्ली के आईएसबीटी न जाकर कालेखॉ और धौलाकुंआ होते हुए जाएगी। इसके साथ ही उत्तराखंड परिवहन निगम ने गढ़वाल के यात्रियों के लिए कोटद्वार से जयपुर के लिए सीधी बस सेवा भी आरंभ कर दी है। इसी तरह कोटद्वार से तीर्थनगरी ऋषिकेश के लिए भी सीधी बस सेवा शुरू होने से लोगों को सहूलियत मिलेगी।

कोटद्वार से जयपुर की बस, कोटद्वार बस अड्डे से 10:30 बजे दिल्ली होते हुए रवाना होगी। यह बस अगले दिन 01:35 जयपुर से कोटद्वार के लिए वापसी करेगी। एजीएम ने बताया कि ऋषिकेश के लिए कोटद्वार से सुबह 08:00 बजे सीधी बस सेवा चलेगी, जो उसी दिन 12:30 बजे ऋषिकेश से कोटद्वार के लिए वापसी करेगी। इससे तीर्थनगरी का कोटद्वार से सीधा परिवहन संपर्क स्थापित होगा।


उत्तरापीडिया के अपडेट पाने के लिए फ़ेसबुक पेज से जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here