कोविड-19 पर लघु फिल्म प्रतियोगिता की अंतिम तारीख आगे बढ़ी

0
6

लोगों में कोरोनावायरस की जन जागरूकता बढ़ाने के लिए कोविड-19 पर लघु फिल्म प्रतियोगिता आयोजित की गई है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि लोगों के बीच जन जागरूकता को बढ़ाकर ही हम इस लड़ाई में जीत हासिल कर सकते हैं।

हालांकि देश में लगातार कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की रिकवरी रेट में बढ़ोतरी हुई है लेकिन आने वाले त्योहारों दशहरा, दिवाली और छठ से पहले त्योहारी सीजन में लोगों के बीच जन जागरूकता फैलाना आवश्यक है। मिली जानकारी के अनुसार, महानिदेशक सूचना डॉक्टर मेहरबान सिंह बिष्ट ने बताया कि त्योहारी सीजन और लोगों के उत्साह को देखते हुए कोविड-19 पर लघु फिल्म प्रतियोगिता की तारीख को आगे बढ़ाया गया है।

बीते कुछ दिन पहले कोविड-19 पर लघु प्रतियोगिता आयोजित की गई थी जिसकी अंतिम तिथि 20 अक्टूबर निर्धारित की गई थी। कोविड-19 पर लघु फिल्म बनाने के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अधिक जोर दिया है। इसी के मद्देनजर कोविड-19 पर लघु फिल्म बनाने की अंतिम तिथि को अब और बढ़ा दिया गया है।

पहले इसके लिए अंतिम तिथि 20 अक्टूबर निर्धारित की गई थी, परंतु अब यह 10 दिन अतिरिक्त बढ़ाकर अंतिम तिथि 30 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है।

अंतिम तिथि बढ़ाने से अब वे लोग भी प्रतिभागी बन सकेंगे जो किसी कारणवश लघु फिल्म प्रतियोगिता में भाग नहीं ले पा रहे थे। इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए लघु फिल्म वीडियो बनाकर लिंक को ईमेल आईडी [email protected] पर सेंड किया जा सकता है। सेंड की गई लिंक यूट्यूब लिंक या गूगल ड्राइव लिंक हो सकती है। अधिक जानकारी के लिए दिए गए मोबाइल नंबर 8287250243 पर संपर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply