सोनू सूद, विवेक अग्निहोत्री और बियर ग्रिल्स ने सराहा, ऋषिकेश के चित्रकार राजेश की कला को

0
78

ऋषिकेश के प्रसिद्ध चित्रकार राजेश चन्द्र ने “इन टू द वाइल्ड” फेम हॉलीवुड एक्टर “बेयर ग्रिल्स” को पोस्टर बना के ट्वीट किए। पोस्टर्स में राजेश ने बेयर ग्रिल्स को

 माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ व सुपरस्टार रजनीकांत जी के साथ 2 शो करने के लिए बधाई भी दी, जिसे देख कर बेयर ग्रिल्स ने राजेश की कला को सरहाना कर धन्यवाद भेजा है। बेयर ग्रिल्स कुछ समय पहले प्रधानमंत्री मोदी जी  के साथ व सुपरस्टार रजनीकांत जी के साथ शो में नजर आए थे, व उनका अगला एपिसोड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ जल्दी ही आने वाला है। राजेश ने बताया की वह बेयर गिर्ल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड को अपने परिवार के साथ देखते है और बेयर ग्रिल्स का जवाब मिलने पर वह फुले नही समा रहे है। साथ ही सोनू सूद के द्वारा भी राजेश का बनाया पोस्टर को retweet किया गया है। राजेश चन्द्र ने कोरोना काल के महानायक सुपरस्टार सोनू सूद का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें समर्पित एक पोस्टर बना के उन्हें ट्वीट किया जिसे सोनू सूद ने पसन्द कर शेयर किया है।

पोस्टर सोशल मीडिया में सराहा जा रहा है। राजेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सोनू सर मैने अपनी माता जी को आपके बारे में बताया है, कि किस तरह से आप इस समय आमजन की मुसीबतो में मदद कर रहे हैं। आप एक मसीहा से कम नही हैं। ईश्वर हर माँ को आप के जैसा बेटा दे। राजेश बताया कि सोनू सर के पोस्टर शेयर करने पर वह बहुत खुश है क्योंकि जब कोई व्यक्ति निस्वार्थ भाव से समाज की सेवा करता है तो, उन्हें यह बताना बहुत जरूरी होता है कि लोग उनसे कितना प्यार करते हैं। यह प्यार ही हम सभी की शक्ति बनता है। राजेश के इस पोस्टर को अलग अलग अकॉन्ट्स से अब तक हजारों लोगों ने पसन्द व शेयर किया है।

साथ ही मशहूर निर्माता/ निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी, आज ही राजेश के उन का चित्र बनाए ट्वीट को भी retweet किया है। पूर्व में मुख्यमंत्री द्वारा भी राजेश अपनी कला के लिए सम्मानित हो चुकें हैं।


उत्तरापीडिया के अपडेट पाने के लिए फ़ेसबुक पेज से जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here