पूर्व सीएम हरीश रावत ने सीएम त्रिवेंद्र के बारे में क्या कहा? जानें

by Deepak Joshi
528 views


पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस के लिए त्रिवेंद्र रावत के मुख्यमंत्री के रूप में बने रहना आवश्यक है। प्रतिदिन सुबह प्रार्थना करते समय, वह भगवान से प्रार्थना करते हैं कि त्रिवेंद्र मुख्यमंत्री 2022 तक मुख्यमंत्री रहें। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रायपुर विधानसभा क्षेत्र के शिवलोक कॉलोनी में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि राजनीति और लोकतंत्र में, पार्टी और व्यक्ति को चर्चा में रहना चाहिए।

चाहे लोग उसकी अच्छे या बुरे की आलोचना करें। कांग्रेस ने हमेशा आलोचना को बहुत महत्व दिया है। लोगों के बोलने की आजादी को मान्य किया। कांग्रेस ने किसी की आवाज को चुप नहीं कराया। लेकिन आज जो लोग हैं वे आवाज को रोक रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 2022 के चुनावों में बहुत मजबूती से सामने आना है। इसके लिए सभी लोगों को पार्टी को और समय देना होगा।

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस के लिए 2022 तक त्रिवेंद्र रावत का मुख्यमंत्री होना बहुत महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट, रायपुर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रभुलाल बहुगुणा, डॉ। आरपी रतूड़ी ने भी बात की। इस अवसर पर महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन, गुरदयाल सिंह, मंजू, विजय प्रताप मल्ला, सागर मनवाल, जगत सिंह, रीता रानी, ​​पार्षद इलियास अहमद, महेंद्र रावत, मोहन काला, प्रणिता बडोनी, शांति, महावीर रावत व अन्य उपस्थित थे।

….तभी तो लीडर घोषित करेंगे

हरीश रावत ने पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट को वरिष्ठतम नेता बताते हुए संबोधन शुरू किया और कहा कि कांग्रेस में 55 साल हो गए हैं। हीरा सिंह 56-57 वर्षों से कांग्रेस में हैं। फिर उन्होंने हीरा सिंह से पूछा कि इतने साल हो गए होंगे, जवाब में, हीरा सिंह ने हंसते हुए कहा कि एक या दो साल में वृद्धि, तभी तो लीडर घोषित करेंगे।

मैं खुद भी दोषी हूं

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि बहुत से लोग बहुत सेवा करते हैं, लेकिन जब सूखे मेवे की बात आती है, तो वे वंचित रह जाते हैं। हमारे डॉ। आरपी रतूड़ी भी उनमें शामिल हैं। जब भी मैं उन्हें देखता हूं, मुझे शर्म आती है। उन्होंने पार्टी के लिए क्या किया और पार्टी को उनके लिए जो करना चाहिए था वह नहीं किया गया। इसमें कोई किसी को दोषी नहीं ठहराता, मैं खुद दोषी हूं।



Related Articles

Leave a Comment

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00

Adblock Detected

Please support us by disabling your AdBlocker extension from your browsers for our website.