उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक में हुई चर्चा, जिला मुख्यालयों से देहरादून दिल्ली को चलाएं रोडवेज बसें

उत्तराखंड: उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक में कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के साथ ही रोडवेज के उत्थान को लेकर बात हुई।  कर्मचारियों ने उत्तराखंड के हर जिला मुख्यालय से दिल्ली और देहरादून के लिए बसें चलाने और बसों का बेड़ा 2000 करने की मांग उठाई। साथ ही विशेष और संविदा कर्मचारियों को नियमित करने की मांग भी उठाई गई।

यूनियन की प्रांतीय कार्यशाला की बैठक आईएसबीटी में प्रांतीय कार्यालय में हुई।  यूनियन ने बैठक का कार्यवृत्त जारी किया गया। प्रदेश महामंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि यूनियन कर्मचारी और निगम हित के लिए निरंतर काम रही है। इसके साथ ही बस बेड़ा दो हजार करने की मांग की गई कहा कि इसमें 1200 बसें कम से कम रोडवेज की होनी चाहिए। इसके साथ ही सभी जिलों में डिपो खोलने की मांग की गई।

बैठक में अनुबंधित बसों की पॉलिसी और आउटसोर्स एजेंसी का विरोध किया गया। बैठक में परिवहन मुख्यालय भवन खुद जमीन पर न बनाकर परिवहन आयुक्त कार्यालय की छत बनाने की निंदा की गई।

 

 

Related posts

उत्तराखण्ड को मिली वन्दे भारत एक्सप्रेस सुपर फ़ास्ट ट्रेन

Improved CM helpline and complaint system in Uttarkhand

Uttarakhand Chardham Yatra: लग्जरी बस से चारधाम की यात्रा केवल ₹5700 में